IMD WEATHERआज का मौसमख़बरेंमौसम पूर्वानुमानमौसम विभाग रिपोर्ट

Ind vs SA Final, Rain forecast: मैच हो पाएगा या नहीं? जानिए कैसा है बारबाडोस का मौसम?

×

Ind vs SA Final, Rain forecast: मैच हो पाएगा या नहीं? जानिए कैसा है बारबाडोस का मौसम?

Share this article

Ind vs SA Final Rain forecast : आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। भारतीय टीम एक साल के भीतर फिर से आईसीसी फाइनल में खेलने उतरेगी। पिछली बार टीम इंडिया को भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। साउथ अफ्रीका की टीम पहली बार किसी आईसीसी इवेंट के फाइनल में पहुंची है। दोनों टीमों के फैंस इस मुकाबले पर नजरें टिकाए हुए हैं, लेकिन मौसम खराब होने के कारण मैच का मजा बिगड़ सकता है। पिछले 12 घंटों में मौसम का मिजाज अच्छा नहीं रहा है।

आज रात भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। बारबाडोस में होने वाले इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, मैच के दौरान 70% बारिश होने की संभावना है। भारतीय समय के अनुसार टी20 विश्व कप फाइनल रात 8 बजे खेला जाएगा। मुकाबले से 12 घंटे पहले भारी बारिश हुई है। हालांकि, फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है। अगर आज मैच नहीं हुआ तो अगले दिन इसे खेला जा सकेगा।

टी20 विश्व कप फाइनल पर बारिश का साया है। भारतीय समय के अनुसार सुबह साढ़े चार बजे बारबाडोस में जोरदार बारिश हुई है। सोशल मीडिया पर एक वरिष्ठ पत्रकार ने एक वीडियो साझा किया जिसमें बारबाडोस के मौसम का ताजा हाल बताया गया। वीडियो में भारी बारिश दिख रही है। बारबाडोस के मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी किया है कि शनिवार को तूफान आने की संभावना है और पूरे दिन बारिश हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now