कल का मौसमख़बरें

Schools Closed : कल स्कूल रहेंगे बंद; भयंकर बारिश को लेकर मौसम विभाग ने रेड अलर्ट किया जारी

×

Schools Closed : कल स्कूल रहेंगे बंद; भयंकर बारिश को लेकर मौसम विभाग ने रेड अलर्ट किया जारी

Share this article

Schools Closed in Bageshwar: नैनीताल । मौसम विभाग ने 2 से 4 जुलाई तक रेड अलर्ट घोषित किया है । इस दौरान जिले में भारी बारिश होने की संभावना जताई है । भारी बारिश को देखते हुए जिलाधिकारी ने सभी विभागों के अधिकारियों से अलर्ट रहने की अपील की है। इसी को देखते हुए जिलाधिकारी वंदना सिंह ने 2 जुलाई को जिले के 1 से 12 तक सभी सरकारी व पब्लिक स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए हैं ।

Kal Ka Mausam : उत्तराखंड के बागेश्वर में प्रशासन ने 02 जुलाई 2024 को सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है. उत्तराखंड मौसम विभाग ने देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, बागेश्वर समेत कई जिलों के लिए भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है. बारिश के कारण बागेश्वर की 15 सड़कों को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है. ऐसे में बच्चों या शिक्षकों का स्कूल आना किसी बड़े खतरे से कम नहीं होता.

देशभर में भयंकर गर्मी के बाद अब मौसम में बदलाव नजर आ रहा है. कुछ राज्य अभी भी बारिश का इंतजार कर रहे हैं, जबकि कुछ में बारिश से काफी नुकसान देखा जा रहा है. बागेश्वर के कपकोट में बारिश ने जमकर कहर बरपाया है. कहीं घरों को नुकसान पहुंचा है तो कहीं गौशाला में जानवर दबने की खबरें सामने आ रही हैं. फिलहाल आपदा विभाग नुकसान के आंकलन में जुट गया है. जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि जिले में 15 ग्रामीण सड़कें फिलहाल बंद हैं.

Schools Closed
Schools Closed
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now