ख़बरें

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक शो से बाहर, Naezy को ठहराया जिम्मेदार

×

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक शो से बाहर, Naezy को ठहराया जिम्मेदार

Share this article

Bigg Boss OTT 3 EXCLUSIVE: बिग बॉस ओटीटी 3 का आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड सभी दर्शकों के लिए चौंकाने वाला रहा। अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक, वोटों की कमी के कारण अनिल कपूर के शो से बाहर हो गईं। पागलखाने से बाहर आने के बाद, पायल मलिक ने हाल ही में एक विशेष मीडिया बातचीत में उन्होंने बीबी ओटीटी 3 से बाहर होने के लिए नेज़ी उर्फ ​​नावेद शेख को जिम्मेदार ठहराया।

पायल मलिक ने नेज़ी पर साधा निशाना

पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर से जल्दी बाहर होने से काफी निराश हैं। उन्हें लगता है कि नेज़ी की वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। हमारे साथ खुलकर बातचीत करते हुए, पायल ने अपने पति को निशाना बनाने के लिए दीपक चौरसिया की भी आलोचना की।

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें लगता है कि उनके बाहर जाने के लिए किसे दोषी ठहराया जाना चाहिए, तो YouTuber ने कहा, “यह सब नेज़ी की गलती है। अगर वो मुझे नॉमिनेट ही नहीं करता तो मैं अभी भी गेम में होती।” पायल मलिक ने दीपक चौरसिया की आलोचना की

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

इसके अलावा, पायल मलिक ने दीपक चौरसिया को खेल के लिए ‘अनफिट’ भी बताया। वह कहती हैं, “दीपक जी अनफिट हैं गेम के लिए। उन्हें इस हफ़्ते गेम से जाना चाहिए था। वो मेडिकली फिट नहीं है।” अपने पति अरमान मलिक पर निशाना साधने के बारे में बोलते हुए पायल कहती हैं, “दीपक जी को अरमान से ही प्रॉब्लम हो रही है। वो उससे टारगेट कर रहे हैं। इन दिनों तीन की फैमिली आई है। ये बार-बार बोला जाता है।”

पूरा इंटरव्यू यहाँ देखें

ऐसा लग रहा है कि पायल मलिक को बिग बॉस ओटीटी 3 से इतनी जल्दी बाहर होने की उम्मीद नहीं थी। अब तीनों में से कृतिका मलिक और अरमान मलिक घर में बचे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में अपने कार्यकाल के दौरान, पायल ने भोजन के मुद्दों पर भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी थी। पायल मलिक ने घर के अंदर चंद्रिका दीक्षित, सना मकबूल, मुनीषा खटवानी और अन्य के साथ अच्छी बॉन्डिंग की।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now