ख़बरें

हांसी में जेजेपी नेता की हत्या; परिजनों ने उठाई 1 करोड़ मुआवजे और नौकरी की मांग

×

हांसी में जेजेपी नेता की हत्या; परिजनों ने उठाई 1 करोड़ मुआवजे और नौकरी की मांग

Share this article
JJP Leader Ravinder Saini Murder Update
JJP Leader Ravinder Saini Murder Update

Haryana Hansi JJP Leader Ravinder Saini Murder Update: हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में बुधवार शाम बदमाशों ने जेजेपी नेता और सैनी हीरो एजेंसी के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। सैनी को उनके शोरूम के बाहर गोली मारी गई जब वे मोबाइल पर बात कर रहे थे। इस हमले में सिर, छाती और पैर में गोली लगने से उनकी मौत हो गई।

घटना के वक्त सैनी का गनमैन शोरूम के अंदर बैठा हुआ था, जिसे ड्यूटी में लापरवाही और बदमाशों पर गोली न चलाने के कारण सस्पेंड कर दिया गया है। इस वारदात में 4 बदमाश शामिल थे, जिनमें से 3 फायरिंग करने शोरूम पर आए और चौथा बिना नंबर की बाइक पर उन्हें भगा ले गया। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के शोरूम की तरफ आते और वारदात के बाद भागते हुए देखा गया है।

सैनी के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है और 1 करोड़ रुपये मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग पर अड़ गए हैं। परिजनों का कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती, मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। स्थानीय व्यापारी भी इस मांग का समर्थन कर रहे हैं।

यह घटना हांसी के लोगों के लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन गई है, जिससे सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दे रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now