ख़बरें

हरियाणा न्यूज़ : जजपा नेता रवींद्र सैनी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

×

हरियाणा न्यूज़ : जजपा नेता रवींद्र सैनी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Share this article
हरियाणा न्यूज़ जजपा नेता रवींद्र सैनी की गोली मारकर हत्या पुलिस जांच में जुटी
#image_title

Haryana News, हांसी। भाई जी होटल के नजदीक सैनी मोटर्स शोरूम के संचालक और जजपा व्यापार सेल के जिलाध्यक्ष रवींद्र सैनी (48) की बुधवार शाम छह बजे तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पांच सेकंड में रवींद्र सैनी पर तीन गोलियां चलाईं, जो सिर, छाती और कंधे पर लगी।

जानिये पूरा घटनाक्रम 

घटना के समय रवींद्र सैनी शोरूम के साथ लगते प्लाट में फोन पर बात कर रहे थे। हत्या के बाद तीनों बदमाश पहले से 50 मीटर दूर खड़ी बिना नंबर की बाइक पर अपने चौथे साथी के साथ फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

घटना के वक्त रवींद्र सैनी का सुरक्षाकर्मी जगदीप शोरूम के अंदर बैठा हुआ था। गोली चलने की आवाज सुनकर जगदीप बाहर आया और बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह उन्हें पकड़ने में सफल नहीं हो पाया।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही एसपी मकसूद अहमद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोल बरामद किए हैं और हत्या का कारण शोरूम पर हुए झगड़े को मानते हुए जांच कर रही है। देर शाम को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भी फोन पर परिवार से बात कर न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

घटना के तुरंत बाद ही एसपी ने रवींद्र के सुरक्षा कर्मी जगदीप को सस्पेंड कर उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

पहले भी मिल चुकी थी धमकी

रवींद्र सैनी को पिछले दो साल में दो बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी थी और उन्होंने थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। हालांकि धमकी देने वालों का नाम अब तक उजागर नहीं हो पाया है। पुलिस टीम इन धमकियों को भी मामले से जोड़कर देख रही है।

सुरक्षाकर्मी का बयान

गनमैन जगदीप सिंह ने बताया कि रवींद्र सैनी फोन सुनने के लिए बाहर गए थे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई। मैं बाहर की तरफ भागा और बदमाशों का पीछा किया। गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन रेहड़ी और एक कार बीच में आ जाने के कारण नहीं चला पाया। तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now