ख़बरें

YRKKH Today Episode: अक्षरा की बेटी की बेइज्जती करेगा वकील, सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

×

YRKKH Today Episode: अक्षरा की बेटी की बेइज्जती करेगा वकील, सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

Share this article

YRKKH, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Aaj Ka Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आज का एपिसोड – आज के एपिसोड में, अरमान दादी-सा के सामने अभिरा के पक्ष में खड़ा होता है। उसकी बातें सुनने के बाद, अभिरा वहां से चली जाती है और ऑटो के इंतजार में बाहर खड़ी होती है। तभी मौसम बिगड़ने लगता है और अरमान छाता लेकर अभिरा के पास आता है। इतना ही नहीं, वह उसके लिए ऑटो भी रोकता है। ऑटो वाला बताता है कि यह शेयरिंग ऑटो है और तीन लोग बैठने के बाद ही यह आगे बढ़ेगा। अभिरा कोर्ट लेट न पहुंचे इसलिए अरमान भी उसके साथ ऑटो में बैठ जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एपिसोड की हाइलाइट्स

  • अरमान का अभिरा के लिए स्टैंड लेना
  • अभिरा और अरमान की ऑटो यात्रा
  • अभिरा की कोर्ट में बेइज्जती और फूफा-सा का रौब
  • अभिरा को मिला पहला केस
  • पौद्दार हाउस में अभिरा का जश्न और विद्या को बचाना

अभिरा और अरमान की ऑटो यात्रा

ऑटो यात्रा के दौरान, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगती हैं। ऑटो वाला उन्हें छेड़ता है, लेकिन वे कोई जवाब नहीं देते हैं। कोर्ट पहुंचने के बाद, अभिरा छोटे वकीलों को क्लाइंट के पीछे भागते देख हैरान रह जाती है। वह एक वकील से मदद मांगने जाती है, लेकिन वह वकील अभिरा की बेइज्जती कर देता है। इसके बाद, फूफा-सा आते हैं और कोर्ट में उनका रौब देख अभिरा हैरान रह जाती है। उसे दादी-सा की बातें याद आती हैं। अरमान, अभिरा के पास अपना एक क्लाइंट भेज देता है जिससे अभिरा खुश हो जाती है।

अभिरा को मिला पहला केस

अभिरा अपने क्लाइंट से केस की सारी डिटेल्स लेने में व्यस्त हो जाती है। दूसरी तरफ, विद्या को माधव के दोस्तों से पता चलता है कि वह किसी खतरनाक मिशन पर जा रहे हैं। विद्या डर जाती है और माधव को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन माधव उसकी बात नहीं सुनते। विद्या परेशान हो जाती है।

पौद्दार हाउस में अभिरा का जश्न

पहला केस मिलने की खुशी में अभिरा पौद्दार हाउस पहुंचती है और डांस करने लगती है। डांस करते-करते उसकी नजर विद्या पर पड़ती है। वह देखती है कि विद्या झुमर के नीचे खड़ी है और झुमर गिरने वाला है। अभिरा विद्या को आवाज लगाती है, लेकिन कंस्ट्रक्शन के शोर की वजह से विद्या उसकी आवाज नहीं सुन पाती। ऐसे में अभिरा दौड़कर जाती है और विद्या को बचा लेती है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस एपिसोड ने दर्शकों को रोमांचक मोड़ों से भरपूर अनुभव कराया। अगले एपिसोड में और क्या होगा, यह देखने के लिए सभी उत्सुक हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now